Sunday 10 December 2017

संकल्प दिवस


समाजसेवी संस्था यश सेवा समिति द्वारा दधीचि देह दान समिति और गूँज के शिविर का आयोजन वाणी विहार उत्तम नगर के भाटिया कॉलेज में 9 दिसम्बर ,2017 को किया गया। 
इस मौके पर यश सेवा समिति के 51 सदस्यों ने श्री यशपाल भाटिया जी की स्मृति में नेत्रदान, देहदान, अंगदान का संकल्प लेकर 9 दिसम्बर को "संकल्प दिवस" के रूप में मनाया। श्री रामधन नांगरु जी के मार्गदर्शन में सबने संकल्प लिया।
 इसी के साथ यश सेवा समिति ने "एक कपड़ा ,एक जिंदगी" के तहत हजारों गर्म,ठंडे कपड़े ,जूते बाढ़ पीड़ितों के लिए गूँज संस्था को प्रदान किये ।संस्था द्वारा कपड़ो के अलावा सैंकड़ो जोड़ी जूते -चप्पले , स्टेशनरी सामान ,घरेलू सामान भी प्रदान किया गया। इस कार्य में उत्तमनगर और आसपास के क्षेत्रो के सैंकड़ो निवासियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। गूँज संस्था के प्रतिनिधियों ने भी इस अवसर पर कॉलोनीवासियों को संबोधित किया और उन्हें समाज के उपेक्षित वर्गों के लिए कुछ ठोस करने को प्रेरित किया। गूँज की ओर से रीसाइकल्ड सामान की प्रदर्शनी भी लगाई गई।
श्री इंद्रनाथ भाटिया जी, मुनीश दहिया, ज्योति अहलावत,लीना, अभिषेक ,दीपक चड्डा, विपिन, जितेंद्र ढींगरा ने पूर्णतया सहयोग देकर इसे सफल बनाया।संस्था की अध्यक्ष सरिता भाटिया ने धन्यवाद ज्ञापन किया।
                                                   ...9 दिसम्बर,2017.
कुछ झलकियाँ .... 



















0 comments:

Post a Comment

 

Subscribe to our Newsletter

Contact US

Email us: yashsewasamiti@gmail.com

Our Team Memebers